test

'मलंग' की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'मलंग' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। गुरुवार को इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिगंग रखी गई। जिसमें इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। अनिल की बेटी सोनम कपूर भी अपने पापा के साथ स्क्रीनिंग में नजर आईं। बी टाउन की फैशनिस्ता के नाम से मशहूर सोनम ने ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखी। जिसका एक हिस्सा शियर फैब्रिक का था।

Sonam kapoor

अपनी बोल्ड ड्रेस की वजह से सोनम ट्रोलिंग का शिकार हो गई। सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस को भला बुरा कहने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'वाह, अपने पापा के साथ में ऐसी ड्रेस पहनकर खड़ी हो? इन लोगों को कोई शर्म ही नहीं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पिताजी के सामने इतना दिखाकर पहना हुआ है।' ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके और सोनम को शर्म रखने और पापा के सामने ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे डाली।

आपको बता दें कि सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए अपलोड करती रहती है। यह पहली बार नहीं है जब सोनम को उनके आउटफिट्स और बोल्ड फैशन चॉइसेज़ के लिए ट्रोल किया गया हो। सोनल पहले भी कई बार इसका सामना कर चुकी है।

 anil kapoor

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31AXyoV
'मलंग' की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी 'मलंग' की स्क्रीनिंग में अनिल के साथ ऐसी ड्रेस में पहुंची सोनम कपूर, देखने वाले हो गए पानी—पानी Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.