test

करण के यश और रूही हुए 3 साल के, मां को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर Karan Johar के ट्विन्स बच्चें हैं, जिनका नाम यश Yesh Johar और रूही जौहर Roohi Johar है। बच्चे वर्ष 2017 में सरोगेट मदर के जरिए हुए थे। हाल ही करण ने अपने बच्चों का तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर करण ने अपने बच्चों की बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर की।

 

Karan Johar

इतना बड़ा फैसला लेना मुश्किल था
करण जौहर ने अपनी फैमिली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में करण अपनी मां, बेटे यश और बेटी रूही के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा है कि सोशल स्टेटस के अनुसार में यश और रूही का मां भी हूं और पिता भी हूं, लेकिन मैं रियल में अकेला नहीं हूं। मेरे साथ मेरी मां बच्चों की भावनात्मक रूप से को-पैरेंट्स हैं। उनके समर्थन के बिना मैं इतना बड़ा निर्णय कभी नहीं ले सकता था। क्योंकि इन दोनों को एक साथ संभालना बेहद ही मुश्किल था। यश-रूही 3 साल के हो गए हैं और ये हमेशा इसी तरह खुश रहे हैं। मैं भगवान का तह दिल से धन्यवाद करना चाहत हूं मुझे यश और रूही देने के लिए शुक्रिया।

 

Karan Johar

बता दें कि करण ने हाल ही अपने बच्चों यश और रूही का ताज लैंड एंड मुंबई में प्री बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनके स्टार्स किड्स भी शामिल हुए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2H8pYND
करण के यश और रूही हुए 3 साल के, मां को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, तस्वीरें वायरल करण के यश और रूही हुए 3 साल के, मां को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, तस्वीरें वायरल Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.