test

विकी कौशल पानी से डरते है और भू​तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भूत : द हॉन्टेड शिप' हॉरर जॉनर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म को करने के लिए शुरुआत में विकी राजी नहीं थे। हालांकि, बाद में उनका विचार बदला और उन्होंने इसे साइन कर लिया। इसकी शूटिंग के दौरान उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पडा। इसमें वे पृथ्वी नाम के एक सर्वेइंग ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। वे मुंबई के समुद्री तट पर अचानक आई सीबर्ड शिप की तहकीकात करने निकलते हैं।

Vicky Kaushal

स्क्रिप्ट पढ़कर मुझे लगा डर
विकी ने बताया कि जब मैंने मूवी की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं इसेे करने के लिए तैयार नहीं था। फिर मुझे एहसास हुआ कि अगर स्क्रिप्ट के लेवल पर ही मुझे डर लग रहा है तो यकीनन जब इस फिल्म की शूटिंग होगी, बैकग्राउंड म्यूजिक जोड़ा जाएगा और स्पेशल इफेक्ट्स डाले जाएंगे तो लोग डरेंगे। उन्होंने कहा कि यह मेरे कॅरियर की ऐसी पहली फिल्म है जिसमें मुझे आइडिया ही नहीं था कि मुझे अपने कैरेक्टर के लिए किस तरह तैयारी करनी है।

विकी भूतों पर करते हैं यकीन
विकी की फिल्म 'भूत द हॉन्टेड शिप' 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। जिसे विकी फोबिया का नाम दिया है। शूटिंग के दौरान विकी को किस तरह के डर और दहशत का सामना करना पड़ा उन्होंने यह भी बताया है। आखिर में विकी कहते हैं कि वे भूतों पर यकीन करते हैं।

Vicky Kaushal

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39anudK
विकी कौशल पानी से डरते है और भू​तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा विकी कौशल पानी से डरते है और भू​तों पर करते है यकीन, वीडियो में किया खुलासा Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.