test

रजनीकांत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 'दरबार' को हुआ करोड़ों का घाटा, सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे निर्देशक

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ( rajinikanth ) की फिल्म 'दरबार' ( darbar ) बॅाक्स ऑफिस पर फ्लॅाप साबित हुई। इसी के चलते निर्देशक ए आर मुरुगादॉस ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स से अपनी सुरक्षा के लिए मद्रास हाई कोर्ट से मांग की है। दरअसल फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां मौजूद सिक्योरिटी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भूख हड़ताल पर जाने का फैसला किया।

 

 

रजनीकांत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 'दरबार' को हुआ करोड़ों का घाटा, सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे निर्देशक

निर्देशक ने की पुलिस सुरक्षा की मांग

डिस्ट्रीब्यूटर्स को इस हालत में देखते हुए फिल्म निर्देशक ने मद्रास हाई कोर्ट से पुलिस सुरक्षा की मांग की है। खबरों के अनुसार 200 करोड़ के बजट में बनी रजनीकांत की दरबार ने विश्वभर में 250 करोड़ की कमाई की है। इसके बावजूद फिल्म को 70 करोड़ का घाटा उठाना पड़ा। फिल्म के बजट की आधी रकम रजनीकांत की फीस थी।

ऑनलाइन लीक हो गई फिल्म

गौरतलब है कि 'दरबार' में रजनीकांत के साथ नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी जैसे स्टार्स अहम किरदार में हैं। इसमें रजनीकांत 27 साल बाद पुलिस की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म 9 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई थी। बताया जा रहा है कि फिल्म 'दरबार' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई। इसे दुनियाभर में 7000 से भी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया हालांकि ओपनिंग डे भी फिल्म मुश्किल से 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा ही पार कर पाई।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vT1B4h
रजनीकांत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 'दरबार' को हुआ करोड़ों का घाटा, सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे निर्देशक रजनीकांत पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, 'दरबार' को हुआ करोड़ों का घाटा, सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे निर्देशक Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.