test

जान्हवी कपूर को हाथ में लेने पड़े सैंडल और फिर सड़क पर नंगे पांव भागीं जिम.. देखिए फोटोज़ और वीडियो

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने फैशन और फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। वो अक्सर जिम के बाहर स्पॉट की जाती हैं और उनके जिम लुक वायरल भी होते रहते हैं। हाल ही में जान्हवी की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं कि आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, जान्हवी एक इवेंट में गई हुई थी वहां से वापस आने के दौरान उन्होंने सैंडल अपने हाथों में ले ली और नंगे पांव चलने लगीं। जान्हवी के इस अंदाज़ ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

img_9767_555_022820060749.jpg

जान्हवी (Janhvi Kapoor) वाइट क्लोद्स में काफी खूबसूरत और क्लासी लग रही थीं। फोटोज़ देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद उन्हें कहीं जाने की जल्दी थी या फिर हील्स के कारण उनके पैरों में दर्द होने लगा था। इसलिए जान्हवी ने सैंडल को अपने हाथों में ले लिया और बेझिक चलने लगीं। फैंस को जान्हवी का ये नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है कि दिखावटीपन से दूर उन्होंने ऐसा किया। जान्हवी की ये फोटोज़ खूब वायरल हो रही हैं। (Janhvi Kapoor photos Viral)

img_9770_555_022820060749.jpg

वहीं जान्हवी (Janhvi Kapoor) वाइट स्पैग्टी स्ट्रैप टॉप और ट्राउजर्स में काफी सेक्सी लग रही थीं। उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग ज्वैलिरी और सैंडिल पहनी थीं। साथ में उनके पास जिम बैग भी देखा जा सकता है जिससे साफ होता है कि उन्हें जिम में वर्कआउट करने की जल्दी थी। जान्हवी खुद को बिल्कुल फिट रखती हैं और उनके वेस्टर्न-ट्रेडिश्नल दोनों ही लुक काफी पसंद किए जाते हैं।

img_9767_555_022820060749.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uJcJ3C
जान्हवी कपूर को हाथ में लेने पड़े सैंडल और फिर सड़क पर नंगे पांव भागीं जिम.. देखिए फोटोज़ और वीडियो जान्हवी कपूर को हाथ में लेने पड़े सैंडल और फिर सड़क पर नंगे पांव भागीं जिम.. देखिए फोटोज़ और वीडियो Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.