test

आमिर खान संग काम करने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, मुझे लगता है कि लोग हम दोनों पर...

करीना कपूर और आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'Laal Singh Chaddha' की शूटिंग में बिजी हैं। दोनों स्टार ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है। आमिर ने कई रूप बदले हैं और करीना ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाया। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें लगता है कि इस फिल्म में उनका और आमिर का अब तक का सबसे अच्छा काम होगा। एक्ट्रेस ने बताया कि यह एक शानदार फिल्म होगी। मुझे लगा रहा है कि आमिर ने सर्वश्रेष्ठ काम किया है। वह प्रतिभाशाली है। जिस तरह से वे काम कर रहे है वैसे कोई नही कर सकता। मुझे लगता है कि लोग इस पर गर्व करेंगे।

Kareena Kapoor

फिल्म की दिलचस्प कहानी है, जो एक नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी। वह संयोग से भारत में 30 वर्षों के दौरान वह महत्वपूर्ण राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है। इस फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और इसको अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। इसको वायकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह इस वर्ष क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Aamir Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32po1qh
आमिर खान संग काम करने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, मुझे लगता है कि लोग हम दोनों पर... आमिर खान संग काम करने पर करीना कपूर का बड़ा बयान, मुझे लगता है कि लोग हम दोनों पर... Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.