test

विद्या बालन के इस मशहूर गाने की नई धुन पर थिरकेंगी तबु, दिखाएंगी अपना हॉरर अवतार

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में अब तबु की एंट्री हो गई हैं। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रही इस प्रीक्वल में तबु ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ और 'आमी जे तोमार'को रिक्रिएट करेंगी। फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से जयपुर में शुरू होने वाली है। फिल्म 'गोलमाल 4' के बाद तबु की दूसरी हॉरर-कॉमेडी मूवी होगी। इसका पहला पोस्‍टर र‍िलीज क‍िया गया था, ज‍िसमें कार्तिक उसी लुक और कपड़ों में दिख रहे हैं जिसमे पिछले फिल्म में अक्षय दिखे थे। अनीस ने कहा है कि यह फिल्म पहले फिल्म से बिलकुल अलग है। इसके टाइटल के अलावा हमने दो गाने टाइटल सॉन्ग और बंगाली सॉन्ग रिक्रिएट करने वाले है। बाकी पूरी फिल्म ओरिजिनल है।

Tabu

कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के फैन हैं, उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू में कहा था कि अक्षय की फिल्म के प्रीक्वल में काम करना उनके लिए सपना था। वो इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें 'भूल भुलैया' जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिल रहा हैै। अक्षय कुमार की साल 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ के 13 साल बाद कार्तिक इस प्रीक्वल में लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Tabu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bOBex7
विद्या बालन के इस मशहूर गाने की नई धुन पर थिरकेंगी तबु, दिखाएंगी अपना हॉरर अवतार विद्या बालन के इस मशहूर गाने की नई धुन पर थिरकेंगी तबु, दिखाएंगी अपना हॉरर अवतार Reviewed by N on February 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.