test

विराट कोहली के सामने लोगों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड के साथ खेल गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम हार गई। हेमिल्ट मे खेले गए इस मैच में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं इस मैच में धीमी ओवर रेट के कारण आईसीसी ने भारतीय टीम पर जुर्माना भी लगाया है। मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहे है।

virat kohli

दरअसल, वीडियो में मैच हार कर ग्राउंड से पवेलियन की तरफ लौट रही भारतीय क्रिकेट टीम को देख कर कुछ दर्शक 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं। इस शोर को सुनकर विराट कोहली कुछ देर के लिए ठहरते हैं लेकिन फिर वह बिना कोई रिएक्शन दिए पवेलियन की तरफ बढ़ जाते हैं।

आपको बता दे कि ये पहला मौका नहीं है जब टीम इंडिया की हार के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इसका सामना करना पड़ा। इससे पहले भी कई बार ऐसा होता रहा है जब भारतीय क्रिकेट टीम के मैच हार जाने पर फैन्स ने इसका ठीकरा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर फोड़ते रहे हैं। विराट कोहली इसके चलते पहले भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल चुके हैं।

virat kohli anushka

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ODH8Ho
विराट कोहली के सामने लोगों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देखें वीडियो विराट कोहली के सामने लोगों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे, देखें वीडियो Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.