test

करीना ने सारा से वन नाइट स्टैंड पर पूछ डाला सवाल, एक्ट्रेस ने हिचकिचाते हुए बताई सच्चाई

नई दिल्ली | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) से ऐसा सवाल पूछ डाला जिसे सुन हर कोई हैरान रह जाए। दरअसल, करीना के शो वॉट वीमेन वॉन्ट में इस बार पहुंची सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जिसमें उनके पूछ किए गए ढेर सारे सवाल जवाब। करीना के शो में वैसे तो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ आते रहते हैं लेकिन सारा से उनका रिश्ता कुछ खास है इसीलिए उन्होंने काफी खुलकर सवाल पूछे। करीना ने मॉर्डन रिलेशनशिप को लेकर सारा से बातें की।

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने इसके अलावा सारा से रिलेशनशिप्स के बारे में भी पूछा। सारा (Sara Ali Khan) ने बताया कि उन्होंने कभी अपने पार्टनर को चीट नहीं किया है ना ही फोन चेक किया है। काम की बात करते हुए सारा ने कहा कि उनका सभी को-स्टार्स के साथ अच्छा बॉंड है। सभी ने उनके साथ अच्छा नेचर रखा है। बता दें कि आजकल सारा फिल्म लव आजकल के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bmpRMi
करीना ने सारा से वन नाइट स्टैंड पर पूछ डाला सवाल, एक्ट्रेस ने हिचकिचाते हुए बताई सच्चाई करीना ने सारा से वन नाइट स्टैंड पर पूछ डाला सवाल, एक्ट्रेस ने हिचकिचाते हुए बताई सच्चाई Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.