test

गोल्डन रंग की साड़ी में रेखा ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा, देखकर निगाहें थम गई

नई दिल्ली। बॉलीवुड में सेलेब्स अक्सर किसी पार्टी या बड़े इवेंट में खूबसूरत अंदाज में शिरकत करते हैं जिनका स्टाइलिश लुक देख फैंस भी उनकी तारीफें किए बिना नही थकते। इसी तरह से हर इवेंट में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आने वाली रेखा ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती का जादू चला दिया। रेखा हर बार की तरह इस बार भी बड़े साड़ी में नजर आई। और वो हर किसी पर भारी भी पड़ती दिखाई दी।बीते दिनों भी रेखा एक इवेंट में पहुंचीं जहां सभी की नजरें उन्हें देखते ही रह गई।

rekha_sadi.jpeg

सफेद रंग की साड़ी में गोल्डन कलर के बॉर्डर से लिपटी रेखा काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पहना है जिस पर गोल्डन बूटी का वर्क किया हुआ है। रेखा ने साड़ी से मैचिंग करती हुई ज्वैलरी, सिंदूर और बोल्ड रेड लिप्स्टिक लगाई हुई थी।

बालों में गजरा लगाए रेखा नें कॉपर कलर की चूड़ियां पहनी हुई हैं। इसके साथ ही हाथ में ऑफ व्हाइट कलर का क्लच उनके लुक के कम्पलीट कर रहा था।

अभी हाल ही में एक फंक्शन के दौरान रेखा अपनी बहन राधा के साथ पहुंची थीं। उस फगंशन में राधा भी अपनी बहन की तरह कांजीवरम साड़ी पहने नजर आईं। वहीं उन्होंने रेखा की तरह ही बालों में गजरा और मांग टीका लगाया हुआ था।

rekha_sister-2.jpeg

इन दिनों रेखा अब अकेले नही बल्कि अपनी बहन के साथ ही देखी जाती हैं। बता दें कि रेखा की बहन राधा भी साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस रह चुकी हैं लेकिन शादी के बाद फिल्में छोड़ वो अमेरिका में बस गईं। राधा ने अपने बचपन के दोस्त और मॉडल उस्मान सईद से शादी की है, जो कि लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास के बेटे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39f9Bvi
गोल्डन रंग की साड़ी में रेखा ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा, देखकर निगाहें थम गई गोल्डन रंग की साड़ी में रेखा ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा, देखकर निगाहें थम गई Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.