test

बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार है साउथ का यह सुपरस्टार, रणवीर सिंह अपोजिट आएंगे नजर

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने उनको अप्रोच किया है। साजिद अपनी एक सुपरहिट फ्रेचाइजी में साउथ सुपरस्टार को साइन करना चाहते हैं। इस मूवी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर सकते हैं। इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हाल ही रणवीर और महेश ने एक एड फिल्म की शूटिंग की है। जहां दोनों स्टार्स के बीच अच्छी बोन्डिंग देखने को मिली। अब इस जोड़ी को साजिद अपने प्रोजेक्ट में साथ लाने जा रहे हैं जो महेश बाबू फैंस के लिए एक ड्रीम डेब्यू हो सकता है।

Mahesh Babu

इससे पहले खबर आई थी कि खबर यह भी थी कि महेश बाबू इसके लिए लंबे समय से 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली से बातचीत कर रहे हैं। दोनों के अपने-अपने कमिटमेंट्स की वजह से यह प्रोजेक्ट अब तक आकार नहीं ले पाया है, लेकिन जल्द इस पर तेजी से काम शुरू हो सकता है। अब जबकि महेश बाबू की 'सरयोलु नीकेवरु' सुपरहिट हो गई है और राजामौली का वर्तमान प्रोजेक्ट 'आरआरआर' भी पूरा होने वाला है।

Mahesh Babu

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2I2xWsm
बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार है साउथ का यह सुपरस्टार, रणवीर सिंह अपोजिट आएंगे नजर बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार है साउथ का यह सुपरस्टार, रणवीर सिंह अपोजिट आएंगे नजर Reviewed by N on February 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.