test

'दबंग' अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने किया ऐसा कारनामा, दीपिका और प्रियंका रह गई हाथ मलती

बॉलीवुड दीवा सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha ने सलमान खान के अपोजिट फिल्म 'दबंग' से डेब्यू किया था। पिछले दशक 1500 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली वे एकमात्र भारतीय अभिनेत्री हैं। पिछले एक दशक में उन्होंने 'दबंग', 'मिशन मंगल', 'राउडी राठौर' और 'सन ऑफ सरदार' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। पहले दो साल में उन्होंने 4-5 हिट फिल्में दी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई। ये कारनामा बॉलीवुड के पॉपुलर एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा भी नहीं कर पाईं।

 

Sonakshi Sinha

इन फिल्मों ने की बंपर कमाई
अगर उनकी फिल्मों के बिजनेस के बारे में बात करें तो वे इस तरह की उपलब्धि हासिल करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं। सोनाक्षी की फिल्म 'दबंग (2010)'की नेट कमाई (141.25 करोड़), 'राउडी राठौर 2012 (133.25)','सन ऑफ सरदार 2012 (1051.03)','दबंग 2 2012 (155)', 'हॉलिडे 2014 (112.45)','इत्तेफाक 2017 (30.19)' और 'मिशन मंगल 2019 (208.05 करोड़) की कमाई की है।

 

Sonakshi Sinha

कठिन परिश्रम का कोई विकल्प नहीं
अपनी सफलता पर बात करते हुए सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा,'बॉलीवुड में मुझे एक्टिंग का चांस मिला और मैंने दिन-रात मेहनत करके बेहतर काम करने के लिए अपना 100 फीसदी दिया। मेरा काम ईमानदारी से किया इसलिए 9 वर्ष में मैं इस मुकाम पर पहुंची। सक्सेस के इस सफर में मैंने महसूस किया कि लॉबिंग की जरूरत नहीं, अवॉर्ड्स मायने नहीं रखते, कठिन परिश्रम का कोई विकल्प नहीं होता। मेरे पीआर से ज्यादा मेरा काम बोलता है। मैं समझती हूं कि लोग मुझसे क्या चाहते हैं और यह चीज मुझे आगे बढ़ा रही है। मेरे ऑडियंस का प्यार ही महत्व रखता है। बिना आपके प्यार के ये 1500 करोड़ सिर्फ नंबर्स हैं। आपके प्यार के बिना इस दिन का मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। अपने प्यार को ऐसे ही बनाए रखे। यही असली प्यार है। आपकी हैशटैग असलीसोना'

बहन रुलाओगी क्या
सोनाक्षी की इस पोस्ट के बाद कई अन्य एक्ट्रेसेस ने कमेंट्स कर प्यार जताया। हुमा कुरैशी ने लिखा, 'बस बहन रुलाओगी क्या...तुम हमेशा असली सोना रही हो! दीया मिर्जा ने कहा,'तुम हमेशा असली सोना रहोगी।' काजल अग्रवाल ने भी कमेंट करते हुए कहा,'इतना अच्छा कहा!' बता दें कि पिछली बार सोनाक्षी सिन्हा दबंग फ्रेंचाइजी की फिल्म में रज्जू के किरदार में नजर आई थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Uzt4Cf
'दबंग' अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने किया ऐसा कारनामा, दीपिका और प्रियंका रह गई हाथ मलती 'दबंग' अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने किया ऐसा कारनामा, दीपिका और प्रियंका रह गई हाथ मलती Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.