test

अनुपम बोले, देश के लिए काम करें, आजादी के नारे लगाने से नहीं चलेगा काम

अनुपम बोले, देश के लिए काम करें, आजादी के नारे लगाने से नहीं चलेगा काम
अभिनेता अनुपम खेर ने सोश्यल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आज़ाद भारत में अगर हमें किसी भी चीज़ से आज़ादी चाहिए तो उसके लिए हमें काम करना चाहिए। जो देश के करोड़ों युवा अलग अलग दिशा में देश को प्रगति की ओर ले जाने के लिए कर रहे हैं। नारों से जो आज़ादी प्राप्त करना चाहते हैं उनका देश के प्रति सिवाय नारों के और क्या योगदान है?


फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया है। 'दोस्तों, मुझे एक बात समझ नहीं आ रही है। जो लोग आजादी के नारे लगाते हैं। वो क्या कहना चाहते हैं। क्योंकि देश तो 15 अगस्त 1947 को आजाद हो गया था। उसके लिए हमारे पूर्वजों ने बहुत संघर्ष किया है। मनुवाद से आजादी, भूखमरी से आजादी, जातिपाति से आजादी चाहिए तो इसके लिए काम करना पड़ेगा। बहुत से लोगों ने काम किया था। नारे लगाने से क्यों होगा। घर बैठकर खाना तो नहीं मिलेगा। काम तो करना पड़ेगा। 1947 से 2020 तक जो देश आया उसके लिए लोगों ने काम किया है। ये कौनसी आजादी चाह रहे हैं। देश के लिए काम करें। सिर्फ नारों से कुछ न होने वाला।
आप जानते ही हैं कि अभिनेता अनुपम खेर अक्सर विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार प्रस्तुत करते रहते हैं। इसी के तहत उन्होंने आजादी के नारे पर तीखा प्रहार करते हुए स्वयं वीडियो के माध्यम से लोगों को देश और खुद की प्रगति के लिए काम करने के लिए कहा है। ताकि हर व्यक्ति काम पर ध्यान देगा तो निश्चित ही देश विकास के पथ पर हमेशा अग्रसर रहेगा।

No data to display.

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/374Qnqq
अनुपम बोले, देश के लिए काम करें, आजादी के नारे लगाने से नहीं चलेगा काम अनुपम बोले, देश के लिए काम करें, आजादी के नारे लगाने से नहीं चलेगा काम Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.