test

कार्तिक ने जब फैंस के बीच सारा को उठा लिया अपनी गोद पर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन हो गए सब हैरान! viral video

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक सारा (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इन दिनों यह जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल' (Love Aaj Kal) के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फैंस भी इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं। इन दिनों यह कलाकार फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे। वहां उन्हें साथ देखकर फैंस में अलग सा उत्साह जाग गया। इतना ही नहीं, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फैंस का दिल जीतने के लिये ऐसा कुछ कर डाला कि सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन अपने ही गाने मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ डांस करने के दौरान ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नाचते नाचते उन्हें गोद में उठा लेते हैं, जिसपर एक्ट्रेस भी काफी हैरान हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39bfjOo
कार्तिक ने जब फैंस के बीच सारा को उठा लिया अपनी गोद पर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन हो गए सब हैरान! viral video कार्तिक ने जब फैंस के बीच सारा को उठा लिया अपनी गोद पर, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन हो गए सब हैरान! viral video Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.