test

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बताया अपना दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Viral Kohli) की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली (Viral Kohli) के साथ तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है।

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आपको लगता होगा कि किसी को अलविदा कहना समय के साथ-साथ आसान हो जाता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता है।' अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दोनों की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो लोगों को खूब पंसद आ रही है। इस पर लोग अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि जीरो बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब रही थी। इसके बाद अनुष्का की किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P2VIIp
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बताया अपना दर्द अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली संग शेयर की तस्वीर, कैप्शन में बताया अपना दर्द Reviewed by N on February 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.