test

अमिताभ ने रणबीर संग की 'Brahmastra' की शूटिंग, बिग बी को याद आया 30 पुराना किस्सा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। अमिताभ ने अपने को-स्टार रणबीर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने 'तब और अब' कैप्शन के साथ एक तस्वीर का कोलॉज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ रणबीर और बिग बी की तस्वीर 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान की है।

Brahmastra

वहीं दूसरी तस्वीर साल 1990 की है। जब अमिताभ फिल्म 'अजूबा' की शूटिंग कर रहे थे। उस समय उनसे मिलने शशि कपूर के साथ नन्हें रणबीर भी आए थे। महानायक ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुआ लिखा, 'तब और अब बड़ी-बड़ी हैरान आंखें, रणबीर की, अजूबा के सेट पर, शशि जी और मेरे साथ, और अब एक मंझा हुआ सशक्त रणबीर, 'ब्रहमास्त्र' के सेट पर !! 1990 से 2020 .. 'समय चलता है अपनी सिद्ध चाल।' 'ब्रह्मास्त्र' में मौनी रॉय नेगेटिव रोल निभाती दिखाई देंगी। यह फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

Brahmastra

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32yaQmP
अमिताभ ने रणबीर संग की 'Brahmastra' की शूटिंग, बिग बी को याद आया 30 पुराना किस्सा अमिताभ ने रणबीर संग की 'Brahmastra' की शूटिंग, बिग बी को याद आया 30 पुराना किस्सा Reviewed by N on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.