test

शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए पैसे! इस डायरेक्टर के ट्वीट ने किया इशारा

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस वक्त पूरी दुनिया लड़ रही है। भारत में भी इसे लेकर तरह-तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए देशवासियों से अपील की थी कि वो प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें। जिसके बाद नेता से लेकर अभिनेताओं ने सहायता राशि दान की। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ की मदद की। जिसके बाद मांग उठने की लगी कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वक्त चुप क्यों हैं? लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

शगुफ्ता के इस ट्वीट से साफ है कि शाहरुख ने प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद राशि दान की है तो वो इस बारे में किसी को बताना नहीं चाहते हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री राहत कोष में अबतक कपिल शर्मा, अक्षय कुमार, सलमान खान, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव जैसे बड़े सितारे मदद का एलान कर चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bwmu4I
शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए पैसे! इस डायरेक्टर के ट्वीट ने किया इशारा शाहरुख खान ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान किए पैसे! इस डायरेक्टर के ट्वीट ने किया इशारा Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.