test

24 साल पहले राजा हिन्दुस्तानी में किए किस का खोला राज, करिश्मा बोली कांप उठी थी मैं...

दिल तो पालग है, कुली नंबर वन, राजा बाबू जैसे कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर अब डिजिटल में डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने इससे पहले 24 साल पहले आई सुपरहिट हुई फिल्म राजा हिंदुस्तानी में फिल्माए गए किसिंग सीन को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया इस सीन की शूटिंग के दौरान ऊटी मूें भयंकर ठंड थी, जिससे ठंड के कारण मैं कांप रही थी। ऐसा लग रहा था कि कब यह सीन कम्पलिट हो।

बता दें कि फिल्म राजा हिंदुस्तानी 1996 में आई फिल्मों में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्मों में से एक थी। एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि इस फिल्म को लेकर बहुत सारी यादें हैं। फिल्म आई तब लोगों के बीच 'किसिंग' सीन को लेकर काफी चर्चा रही। लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि यह सीन करते समय में कांप रही थी। उन्होंने कहा, 'मैं सोच रही थी कि यह सीन कब खत्म होगा, क्योंकि फरवरी में ऊटी में काफी ठंड थी, चूकि शाम 6 बजे यह सीन फिल्माया जा रहा था। ऐसे में शूटिंग करने में ही ऐसा लग रहा था जैसे ठंड में जम जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा जल्द ही रिलीज होने जा रही वेबसीरीज 'मेंटलहुड' में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38v8RAS
24 साल पहले राजा हिन्दुस्तानी में किए किस का खोला राज, करिश्मा बोली कांप उठी थी मैं... 24 साल पहले राजा हिन्दुस्तानी में किए किस का खोला राज, करिश्मा बोली कांप उठी थी मैं... Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.