test

सलमान खान के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, बिंदास अंदाज में फैंस को कहा ‘Thank you’

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ( Salman Khan ) के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर्स हो गए। इस खुशी में सलमान खान ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो बनाया है। ये एक बूमरैंग वीडियो है। जिसमें सलमान सलाम और हाथ जोड़ते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान बड़े ही फनी अंदाज में कैप्शन को लिखते हुए कहा है 'उई मां 30 मिलियन! थैंक्यू ऑल!!!’। सलमान के फैंस भी उनकी इस खुशी में शामिल हुए और उन्हें बधाई देने लगे। सलमान खान का क्रेज तो हम लोगों में देखते ही है। सभी फैंस उन्हे बधाई हो लिख कर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो में सलमान की लुक की बात करें तो बड़े ही कूल लग रहे हैं। उन्होंने चैक शर्ट के साथ ब्लैक टी-शर्ट को पहना है।

सलमान खान कुछ दिनों पहले टीवी शो 'बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 ) को होस्ट कर रहे थे। सभी सीज़न में से सीज़न 13 सबसे ज्यादा शानदार रहा। शो के खत्म होते ही अब सबकी नज़रे सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे: द मोस्ट वांटेड भाई ( Radhe: The most wanted bhai ) पर है। बता दें ये एक कोरियन फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ( Prabhu Deva ) कर रहे है। एक इंटरव्यू में प्रभु ने बताया था कि वो इस फिल्म में सलमान खान के लुक को लेकर काफी परेशान हैं। क्योंकि सलमान पहले ही इतने पुलिस के रोल निभा चुके हैं कि फिल्म में उनके लुक को लेकर अब कंफ्यूजन हो रही है। इस फिल्म में सलमान संग दिशा पाटनी ( Disha Patani ) भी दिखाई देंगी।

Virat kholi and Salman Khan

वैसे बता दें कि हाल में प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। ज्यादा फॉलोअर्स की गिनती की लिस्ट में प्रियंका दूसरे नंबर है वहीं पहले नंबर पर विराट कोहली ( Virat Kholi ) है। खबरों के माने तो होली के आसपास सलमान की फिल्म का टीजर लॉन्च हो जाएगा। 'राधे' के बाद सलमान खान 'कभी ईद कभी दीवाली' ( Kabhi Eid Kabhi Diwali ) की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TbjIvt
सलमान खान के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, बिंदास अंदाज में फैंस को कहा ‘Thank you’ सलमान खान के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर्स, बिंदास अंदाज में फैंस को कहा ‘Thank you’ Reviewed by N on March 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.