test

फिल्म के ट्रेलर से पहले आया 'सूर्यवंशी' का मोशन पोस्टर, दमदार कॉप के लुक में नज़र आए अक्षय कुमार

नई दिल्ली। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ( Rohit Shetty ) की फिल्म 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) काफी सुर्खियों में है। इसकी एक वजह एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) भी है। जो इस फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं। इससे पहले अक्षय और कैट वेलकम और सिंह इज किंग में साथ दिखाई दिए थे। इनकी जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म को लेकर रणवीर सिंह ( Ranveer Singh ) और अजय देवगन ( Ajay Devgan ) भी काफी एक्साइटेड हैं। रणवीर ने इस फिल्म की एक प्रमोशन वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

अक्षय कुमार ने कुछ देर पहले फिल्म 'सूर्यवंशी' ( Sooryavanshi ) का मोशन ट्रेलर शेयर किया है। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार कॉप के किरदार में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार के हाथ में गन और आंखो में चश्मे लगे है जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है- क्या आप एक्शन से भरपूर कॉप के ड्रामा के लिए तैयार हैं? सूर्यवंशी का ट्रेलर कल लॉन्च होगा। पोस्टर की बात करे तो इसमें जो साउंड इस्तेमाल किया है वो काफी दमदार है। सिंघम 1 और सिंघम 2 की तरह इस का म्यूजिक भी लोगों की जुंबा पर चढ़ने को तैयार है। पोस्टर को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Rohit Shetty With His Cops

बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने पहले 'सिंघम' ( Singam ) से शुरूआत की थी। जिसका दर्शकों का काफी प्यार मिला। इसके बाद रोहित 'सिंघम रिटर्न' ( Singam Retrun ) और 2018 में आई रणवीर सिंह की 'सिंबा' ( Simba ) से बड़े पर्दे पर खूब वाहवाही लूटी। इन तीनों ही फिल्मों में हमें पुलिस के अलग-अलग किरदार के साथ दमदार पुलिसवाले देखने को मिले। इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीद है कि इस फिल्म में काफी अच्छी होगी। ये फिल्म 24 मार्च को रिलीज़ होगी। साथ ही इस फिल्म को दर्शक 24 घंटे देख सकते हैं। जी हां, मुंबई के दर्शकों के लिए सिनेमाघर 24 घंटे खुले रहेंगे। 'सूर्यवंशी' ये पहली फिल्म होगी जिसके लिए मुंबई के सभी सिनेमाघर 24 घंटे तक खुले होगें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TdmMqQ
फिल्म के ट्रेलर से पहले आया 'सूर्यवंशी' का मोशन पोस्टर, दमदार कॉप के लुक में नज़र आए अक्षय कुमार फिल्म के ट्रेलर से पहले आया 'सूर्यवंशी' का मोशन पोस्टर, दमदार कॉप के लुक में नज़र आए अक्षय कुमार Reviewed by N on March 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.