test

B'day Spcl : 2 साल पहले श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी कपूर को दिया था ये बड़ा उपहार, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) आज फिल्मी दुनियां का वो जाना माना नाम है जिसनें काफी कम समय में ही लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है आज के समय में उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। तभी तो उनकी झोली में कई प्रोजेक्ट उनका इंतजार कर रहे हैं। लेकिन जिसने इनकी इस कला को बड़ी ही बारीकी से तराशा था आज वो इस दुनियां में नही है जिसका अफसोस जाह्नवी को भी हमेशा रहेगा। आज 6 मार्च के दिन जाह्नवी अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। उनके जन्मदिन पर आज हम बता रहे है उनके जीवन से जुड़ा एक हसीन पल जिसे वो पूरी उम्र भूला नही पाएंगी।

श्रीदेवी का जाह्नवी के लिए आखिरी पोस्ट

तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए श्रीदेवी ने कैप्शन में लिखा था- मेरी एंजेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम मेरे लिए दुनियां की सबसे बेशकीमती चीज हो। तुम्हें सबसे अच्छे बर्थडे की बधाई हो मेरी बेटी। लव यू। मां का यह पोस्ट जाह्नवी के लिए आखिरी पोस्ट था। आज भी वो उनकी सुनहरी बातों में खोकर मां को हमेशा याद करती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32Vm8BA
B'day Spcl : 2 साल पहले श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी कपूर को दिया था ये बड़ा उपहार, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल B'day Spcl : 2 साल पहले श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी कपूर को दिया था ये बड़ा उपहार, देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.