test

करिश्मा ने खोला राज, कहा- जैसी ड्रेस मैंने ऐसी फिल्मों में पहनी, वो असल जिंदगी में नहीं थीं पसंद

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों में मॉडर्न ड्रेसेज में नजर आईं हों, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें स्लीवलैस ड्रेस भी पहनना पसंद नहीं है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनके लिए ऐसी ड्रेसेज पहनना बड़ा अजीब अनुभव था। वे कहती हैं कि वह बहुत रूढ़िवादी थीं। एक इंटरव्यू के दौरान करिश्मा ने बताया कि एक कलाकार होते हुए भी वह हमेशा एक प्राइवेट पर्सन रहीं। जब लोग उनसे मिलते तो वे कहते कि मैंने ऐसे गाने कैसे किए और डेविड धवन की फिल्मों में काम कैसे कर किया।

करिश्मा ने खोला राज, कहा- जैसी ड्रेस मैंने ऐसी फिल्मों में पहनी, वो असल जिंदगी में नहीं थीं पसंद

कुछ चीजें प्राइवेट रखना चाहती हूं
सोशल मीडिया पर एक्टिव करिश्मा कहती हैं- मुझे लगता है मैं एक ऐसी इंसान हूं जो समय के साथ चलना पसंद करती है। एक व्यक्ति के रूप में यह वाकई बहुत जरूरी है। ये डिजिटल का जमाना है, लेकिन सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट करना है और क्या नहीं, इसका मैं बहुत ध्यान रखती हूं। कुछ चीजें मुझे प्राइवेट रखना पसंद है और लोग मेरी इस भावना का सम्मान करते हैं।

करिश्मा ने खोला राज, कहा- जैसी ड्रेस मैंने ऐसी फिल्मों में पहनी, वो असल जिंदगी में नहीं थीं पसंद

'ठंड से कांप गई थी'
करिश्मा ने बताया कि आमिर खान के साथ फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' को लेकर बहुत सारी यादें हैं, लेकिन जब यह फिल्म आई तब मूवी का 'किसिंग' सीन काफी चर्चा में रहा था। हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि ये सीन करते समय मैं कांप रही थी। उन्होंने बताया, 'मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म होगा ये सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठंड थी कि शूट करने में हम लोग जैसे जमे जा रहे थे। शाम के 6 बजे यह सीन फिल्माया गया था और ठंड के मारे मैं कांप गई थी।'

'मैंटलहुड' से डिजिटल डेब्यू
वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा की आखिरी फिल्म 'डेंजर्स इश्क' 2012 में आई थी। इसके कई साल बाद वह डिजिटल वर्ल्ड में वेब सीरीज 'मैंटलहुड' से डेब्यू कर रही हैं। एल्टबालाजी की इस वेब सीरीज में उनके साथ डिनो मारियो, श्रुति सेठ, शिल्पा शुक्ला, संध्या मृदुल जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे। ये वेब सीरीज 11 मार्च को प्रसारित होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32WNBmo
करिश्मा ने खोला राज, कहा- जैसी ड्रेस मैंने ऐसी फिल्मों में पहनी, वो असल जिंदगी में नहीं थीं पसंद करिश्मा ने खोला राज, कहा- जैसी ड्रेस मैंने ऐसी फिल्मों में पहनी, वो असल जिंदगी में नहीं थीं पसंद Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.