test

एक्ट्रेस जूही चावला को जब Beach शूट पर पहननी पड़ी थी सिर्फ शर्ट, किया था ये काम

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 90 दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उनकी हर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। जिस दौरान वो अपनी पहचान पाकर उंचाइयों को छू रही थी तभी अचानक उन्होनें बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहने का फैसला कर लिया। लेकिन अभी हाल ही में जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। जूही ने एक फिल्म के बारे में बताया जिसमें वो काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थीं। उन्होनें बताया कि फिल्म लुटेरे के गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें सिर्फ शर्ट पहनने को कहा गया था वो भी समुद्र का किनारे। मैं सिर्फ एक शर्ट पहनने में काफी नर्वस हो रही थी।'

इसके बाद जब मुझे पता चला कि मेरी कोरियोग्राफ सरोज खान है तो मुझे काफी अच्छा लगा। उसके बाद मैने राहत की सांस ली। फिर मैने काफी खुशी के साथ इस गाने के किया।

जूही ने आगे कहा, 'सरोज खान बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। उन्होनें कई बड़ी हस्तियों को कोरियोग्राफ किया था।जिनमें श्रीदेवी जी और माधुरी दीक्षित का नाम शामिल है।'

जूही की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। अब वह फिल्म 'शर्मा जी नमकीन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर लीड रोल में होंगे।ऋषि कपूर और जूही चावला ने आखिरी बार साल 2000 में आई फिल्म कारोबार में काम किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33lR1zB
एक्ट्रेस जूही चावला को जब Beach शूट पर पहननी पड़ी थी सिर्फ शर्ट, किया था ये काम एक्ट्रेस जूही चावला को जब Beach शूट पर पहननी पड़ी थी सिर्फ शर्ट, किया था ये काम Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.