test

तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म थप्पड़ में उनकी द्वारा निभाए गए किरदार की काफी तारीफ की जा रही है। बहुत कम समय में फिल्मी दुनिया में अपनी मंजिल की ओर बढ़ती तापसी पन्नू ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक्ट्रेस बनने का सपना भी नहीं देखा था। ऐसा भी कभी नहीं हुआ कि मैं शिशे के सामने खड़ी हूं और बोल रही हूं कि मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं। मेरी स्पोर्टस में रूचि थी और ठान लिया था कि इंजीनियरिंग और एमबीए करने के बाद मार्केटिंग में भविष्य बनाउंगी। लेकिन यह नहीं पता था कि मैं फिल्मों में आ जाउंगी।

फिल्म थप्पड़ से चर्चा में आई तापसी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें स्कूल लाइफ में फिल्मों से कोई लगाव नहीं था। उन्होंने कभी कोई फिल्म भी नहीं देखी थी। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने कोई प्लानिंग नहीं की थी और उसे प्राथमिकता के रुप में भी नहीं लिया था। यहां तक कि स्कूल में आयोजित होने वाले किसी आयोजन में भी प्रदर्शन नहीं करती थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TyhO8s
तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं तापसी पन्नू शिशे के सामने खड़ी होकर बोली, मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.