test

जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली: इस वक्त पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ देखा जा सकता है। ये वायरस चीन के वुहान शहर से अब पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है। भारत में इसने खतरनाक रूप ले लिया है। देश में अबतक इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 724 तक पहुंच चुकी है। वहीं 17 लोगों की जान ये वायरस ले चुका है। कोरोना से हर कोई खौफ में है। इस वजह तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। जिसमें से एक है कि कोरोना वायरस पालतू जानवरों से भी फैल रहा है। कोई इन अफवाहों को सच मान रहा है तो किसी ने इसे नकार दिया।

वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी लोगों से यही कहा कि पालतू जानवरों के जरिए वायरस नहीं फैल रहा है। इसके साथ ही दोनों अभिनेत्रियों ने लोगों से अपील की है कि वो अपने जानवरों को अकेला न छोड़ें। उनको प्यार दें। आपको बता दें आलिया और कृति के अलावा बॉलीवुड के कई और एक्टर्स ने भी इन अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए कहा। साथ ही लोगों से अपील की कि जानवरों को अकेला न छोड़ें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dvmW57
जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब जानवरों द्वारा कोरोना का संक्रमण फैलने वाली अफवाहों पर आलिया भट्ट और कृति सेनन ने ऐसे दिया जवाब Reviewed by N on March 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.