test

इस होली के गाने को शूट करने में लगे चार दिन, शूटिंग के दौरान ही होने लगी रंगों की मस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अक्सर फिल्में बनती रहती है लेकिन कुछ फिल्मों के सीन ही ऐसे होते है कि शूट करने के दौरान यादगार बन जाते है। जिस तरह से फिल्म ये जवानी है दीवानी का गाना 'बलम पिचकारी' रहा। यह होली का गाना सबसे चर्चित और लोकप्रिय गानों में से एक था । यह गाना इस फिल्म में जितना हिट हुआ था, उतना ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल भी मचाया था। लेकिन इस एक गाने को शूट करने में चार दिन लग गए थे। जिसके पीछे की वजह भी बड़ी जबरदस्त थी।

dipika_.jpg

इस गाने की शूटिंग के दौरान सभी ने काफी मस्ती की थी इस फिल्म में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में नजर आए थे। इन दोनों का ही ये पहला होली सॉन्ग था जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी इनका साथ देने उतरे थे। और इस गाने को कोरियोग्राफ कर रहे थे रेमो डिसूजा। जब सभी नें अपना डांस स्टेप्स सीख लिए। तब रणबीर ने कहा कि वह शूट के लिए तैयार हैं फिर क्या था सभी कलाकार उतर आए होली के रंग में अपने को रंग जाने के लिए।

dipika-3.jpg

सभी एक दूसरे को ऐसे रंग लगाने लगे कि मानों यह त्यौहार मना रहे हों। कभी कोई रंग लगा रहा है तो कोई कभी किसी को उठाकर पूल में फेंक देता है। और इसी मस्ती के कारण इस गानों को शूट करने में काफी समय लगा।

बता दें कि ये फिल्म 31 मई सन 2014 को रिलीज हुई थी। जहां तक बात रणबीर और अयान की है तो ये दोनों जल्द ही एक बार फिर से एक साथ देखे जाने वाले है फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ काम करते नज़र आएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wwhC0q
इस होली के गाने को शूट करने में लगे चार दिन, शूटिंग के दौरान ही होने लगी रंगों की मस्ती इस होली के गाने को शूट करने में लगे चार दिन, शूटिंग के दौरान ही होने लगी रंगों की मस्ती Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.