test

कोरोनावायस के हड़कप के बीच मनीष पॉल ने दिखाई दिलदारी,एडवांस पेमेंट के साथ स्टॉफ को दी छुट्टी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस ( Coronavirus ) एक गंभीर मुद्दा है जिसका दुनिया सामना कर रही है। अधिकांश देशों ने इस वायरस से बचने के लिए सब कुछ बंद कर दिया है, फिल्म इंडस्ट्री ने भी कोरोना से बचाव के उपाय और आवश्यक कदम उठाने शुरू कर दिए हैं, उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए काम करना बंद कर दिया है। चूंकि सरकार और फिल्म इंडस्ट्री द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार अगले कुछ हफ्तों तक कोई शूटिंग नहीं होगी, इसलिए ड्राइवर, स्पॉट बॉय, मेकअप आर्टिस्ट और अन्य कर्मचारियों जैसे कई श्रमिकों को के पास काम नहीं होगा जिसके के कारण नुकसान उठाना पड़ रहा है। अगले कुछ दिनों तक सब कुछ बंद रहने से सभी लोग अपने-अपने जीवन में नुकसान झेलना होगा ।

मनीष का कहना है "मैं जिम या किसी भी मीटिंग में नहीं जाने वाले नियमों का पालन कर रहा हु और में इसलिए लिए घर पर हूं। ऐसे कठिन समय में, मैंने यह सुनिश्चित किया कि जो मुझे घर में काम में मदद करते है , में उन्हें मदद करू मेकअप हेयर स्पॉट और ऑफिस बॉयज़ और सभी 12-15 लोगों को अगले महीने एडवांस पेमेंट दिया है । मैं इनसे यह वापस नहीं लूँगा, मैंने इसे किसी भी संकट के समय में इसका उपयोग करने के लिए दिया है । उन सभी की बच्चे हैं और उन्हें भी सहज महसूस करना चाहिए। उनमें से ज्यादातर दिन या साप्ताहिक कमाई से अपना घर चलाते हैं। मैंने उन सभी को छुट्टी दी हैं और उनसे कहा है कि अगर मुझे तत्काल या अचानक किसी चीज़ की ज़रूरत होगी तो मैं उन्हें बुलाऊंगा, अन्यथा सभी को घर पर रहना चाहिए। वे चिंतित हो रहे थे कि क्या होगा और उन्हें शांत करने के लिए मैंने बस उन्हें चिंता न करने के लिए कहा है । इस तबके को सबसे ज्यादा नुकसान उठाना पड़ रहा है। मेरी पत्नी ने यह भी सुनिश्चित किया कि हम उन्हें पर्याप्त सैनिटाइज़र दें। इसके अलावा, यह अजीब लग सकता है लेकिन मैंने उन्हें टाइम पास करने के लिए सभी बोर्ड गेम भी दिए है । "



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3abhPVJ
कोरोनावायस के हड़कप के बीच मनीष पॉल ने दिखाई दिलदारी,एडवांस पेमेंट के साथ स्टॉफ को दी छुट्टी कोरोनावायस के हड़कप के बीच मनीष पॉल ने दिखाई दिलदारी,एडवांस पेमेंट के साथ स्टॉफ को दी छुट्टी Reviewed by N on March 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.