test

मां को याद कर अर्जुन कपूर ने कहा- 'काश इस वक्त तुम होती तो मैं तुम्हारे साथ घर पर वक्त बिताता'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते इस वक्त पूरा देश लॉकडाउन है। ऐसे में सभी से अपील की जा रही है कि वो अपने घर पर ही रहें। इसमें बॉलीवुड भी सरकार का साथ दे रहा है और वीडियो के जरिए लोगों को एक्टर्स समझा रहे हैं कि बाहर न निकलें। हाल में अर्जुन कपूर ने भी बाहर घूम रहे लोगों पर गुस्सा जताते हुए कहा था कि कृपया अपने दिमाग का इस्तेमाल करें और बाहर न निकलें। लेकिन इसके बाद अब कोरोना वायरस के चलते अर्जुन ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

अर्जुन ने आगे लिखा- 'काश इस वक्त मैं आपके साथ वक्त बिता सकता। जो मैं अपने वजन घटाते वक्त, एक्टिंग क्लास और इश्कजादे की शूटिंग के चलते नहीं बिता पाया था।' अर्जुन का ये पोस्ट अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है। काफी लोगों ने उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि आपकी मां को आप दोनों पर गर्व होगा। आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लोगों को समझाते नजर आ रहे हैं कि घर से बाहर न निकलें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39irmcm
मां को याद कर अर्जुन कपूर ने कहा- 'काश इस वक्त तुम होती तो मैं तुम्हारे साथ घर पर वक्त बिताता' मां को याद कर अर्जुन कपूर ने कहा- 'काश इस वक्त तुम होती तो मैं तुम्हारे साथ घर पर वक्त बिताता' Reviewed by N on March 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.