test

खतरनाक जंगल में भी रजनीकांत ने दिखाया जोरदार एक्शन,मगरमच्छों के बीच ली सुपर हीरो वाली एंट्री

नई दिल्ली। टीवी शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' ( Man vs wild ) के बेयर ग्रिल्स का नया शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' ( Into The Wild With Bear Grylls ) आजकल काफी चर्चा में हैं। इस शो की खास बात ये है कि इस बार शो में आपको साउथ एक्टर रजनीकांत ( Rajnikanth ) भी एडवेंचर करते दिखाई देंगे। फिल्मों में अपने दमदार एक्शन और अंदाज से मशहूर रजनीकांत इस शो में भी अपने उसी गजब स्टाइल में दिखाई देने वाले हैं। इस शो का प्रोमो आ चुका है। जिसे बेयर ग्रिल्स ( Bear Grylls ) ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है।

 

बता दें शो के शुरू होने से पहले ही इस शो को कई सवाल उठाए गए थे। इस शो की की शूटिंग 'बांदीपुर टाइगर रिजर्व पार्क' ( Bandipur National Park ) में हुई थी। जिसके खिलाफ वहां के लोगों ने रजनीकांत और ब्रेयर ग्रिल्स की गिरफ्तारी के लिए अपनी मांग रखी थी। पार्क के क्रूर का कहना था कि उन्हें जंगल के जानवरों से खतरा हो सकता है। वहीं शूटिंग के दौरान रजनीकांत चोटिल हो गए थे। जिसके बाद बेयर ग्रिल्स ने इस बात पर सफाई दी थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2W0ynvl
खतरनाक जंगल में भी रजनीकांत ने दिखाया जोरदार एक्शन,मगरमच्छों के बीच ली सुपर हीरो वाली एंट्री खतरनाक जंगल में भी रजनीकांत ने दिखाया जोरदार एक्शन,मगरमच्छों के बीच ली सुपर हीरो वाली एंट्री Reviewed by N on March 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.