test

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड ने छोड़ी एक्टिंग, अब करेंगे ये काम

बॉलीवुड अभिनेता Harman Baweja लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं। अब हरमन एक्टिंग छोड़ बिजनेसमैन बन गए है।
एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने इंडियन पोकर लीग में एक टीम खरीदी है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कंपनी विवान इंडस्ट्रीज ने आईपीएल की तर्ज पर इंडियन पोकर लीग (आईपीएल) की शुरुआत की थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने काजिद ग्रुप के मुइज खान के साथ मुंबई ऑल स्टार नाम की टीम खरीदी है। हरमन टीम का मुख्य चेहरा और मालिक होंगे।

Harman Baweja

हरमन पोकर टूर्नामेंट अटेंड करते रहते हैं। इसके अलावा वह अब पूरी तरह से बिजनेस में ही फोकस कर रहे हैं। आपको बता दें कि जब हरमन बावेजा बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए थे उस दौरान उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली थी। उनकी तुलना उस समय ऋतिक रोशन जैसे एक्टर्स से की जाती थी।

Harman Baweja

हरमन बावेजा के राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से काफी अच्छे रिश्ते हैं। हरमन शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता साल 2015 में टूट गया था। इस वक्त दोनों की शादी की अफवाहें चल रही थी। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा से भी उनका नाम जुड़ चुका है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3axZaUg
प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड ने छोड़ी एक्टिंग, अब करेंगे ये काम प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड ने छोड़ी एक्टिंग, अब करेंगे ये काम Reviewed by N on March 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.