test

बैकग्राउंड डांसर रहे शाहिद की गलती पर करिश्मा ने बीच सेट पर लगाई थी क्लास

नई दिल्ली। 'कबीर सिंह' स्टारर शाहिद कपूर आज के समय का वो चमकता सितारा है जिसके किरदर को देख फैंस मर मिटने के भी तैयार हो जाते है। वे अपनी फिल्म में ना केवल किरदार से जाने जाते है बल्कि उनके डांस को भी दर्शक काफी पसंद करते है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इस कलाकार की कला को कोई अहमियत नही दी जाती थी क्योकि उस दौरान वो फिल्म में एक एक्टर के रूप में नही बल्कि एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे।

background_dancer1.jpg

शाहिद कपूर के बारे में यह बात बहुत कम ही लोग जानते है कि वह एक बैकग्राउंड डांसर थे और डांस में गलती होने के दौरान उनको काफी डांट भी सुननी पड़ती थी। वो भी उस दौर की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से।

शाहिद ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि जब वो करिश्मा कपूर, शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की स्टारर फिल्म 'दिल तो पागल है' में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम कर रहे थे। तब उनसे काफी गलतियां हो रही थी। उनका डांस स्टेप्स करिश्मा के साथ मेल नही खा रहा था जिसकी वजह से उन्हें इस एक्ट्रेस के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

शाहिद की बार-बार हो रही गलती से करिश्मा ने यह बात जाननी चाही कि इनमें से कौन है जो गलती कर रहा है। फिर क्या था करिश्मा के पूछने पर शाहिद काफी डर गए थे और वो उन्हें अपना नाम बताने में भी डर रहे थे।

शाहिद ने 'दिल तो पागल है' में ही बैकग्राउंड डांसर काम नही किया है बल्कि वो ऐश्वर्या राय के साथ सुपरहिट फिल्म 'ताल' के एक गाने 'कही आग लगे लग जाए' में बैकग्राउंड डांसर थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों शाहिद कपूर के पास फिल्म 'जर्सी' है। 'जर्सी' तेलुगू की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 36 साल के एक शख्स पर आधारित है, जिसका छह साल का बेटा है। वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि उसे सिर्फ वही काम आता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J8BBW5
बैकग्राउंड डांसर रहे शाहिद की गलती पर करिश्मा ने बीच सेट पर लगाई थी क्लास बैकग्राउंड डांसर रहे शाहिद की गलती पर करिश्मा ने बीच सेट पर लगाई थी क्लास Reviewed by N on March 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.