test

कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग!

नई दिल्ली | बॉलीवुड के राधे सलमान खान (Salman Khan) जितना अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं उतना ही अपनी दुश्मनी के लिए भी वो फेमस हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो सलमान की गुड बुक में शामिल नहीं होते हैं। ये लोग ज्यादातर वही होते हैं जो दबंग खान के अपनों के करीब होकर उनको तकलीफ पहुंचाते हैं। अब हाल ही में सोर्सेस की मानें तो सलमान खान का माथा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर गर्म हो रहा है। इसकी वजह से विक्की की कटरीना मैडम से दोस्ती।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल, पिंक कलर की ड्रेस में किसी एंजल से कम नहीं लग रहीं

खबरों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) विक्की (Vicky Kaushal) से इस कदर अपसेट हैं कि इसका असर करण जौहर की फिल्म तख्त पर भी पड़ सकता है। जिसमें विक्की कौशल अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म तख्त (Takht) और सलमान खान की फिल्म किक 2 (Kick 2) का अगले साल 24 दिसम्बर को एक दूसरे से सामना हो सकता है। विक्की खुद भी सलमान खान के सामने इशारों-इशारों में कटरीना (Katrina Kaif) के लिए अपनी फीलिंग्स कूबूल चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने बॉलीवुड एक्टर्स के लिए अपनी नाराज़गी ना दिखाई हो। रणबीर कपूर के लिए भी वो ऐसा ही कुछ कर चुके हैं। यहां तक कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ होने के बाद सलमान कई बार अपना गुस्सा अर्जुन के लिए दिखा चुके हैं। विवेक ओबरॉय से सलमान की बेरुखी किसी से छिपी नहीं है।

क्या शाहरुख खान के साथ काम करने से काजोल करने लगी हैं मना? जानिए खबर के पीछे का सच

dsd.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38qo4U3
कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग! कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग! Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.