test

दुबई की सड़कों पर जब टाइगर की बहन कृष्णा ने दौड़ाई लैंबॉर्गिनी, डर से छूटे बॉयफ्रेंड के पसीने

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shorff ) की बहन बेशक अभी फिल्मों में नहीं दिखाई देती हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। उनका हर एक पोस्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो जाता है। वो जानती हैं उन्हें कैसे सुर्खियों में बने रहना है। वैसे तो वो अपने बोल्ड एंड बिंदास अंदाज के जानी जाती हैं। हाल ही में कृष्णा श्रॉफ ( Krishna Shroff ) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें जैकी श्रॉफ ( Jackie Shroff ) की बेटी कृष्णा इन दिनों एबन ह्ममस को डेट कर रही है। एबन टाइगर के खास दोस्त भी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृष्णा का खुद का जिम है। वहीं एबन बॉस्केट बॉल प्लेयर हैं। इन दोनों को अक्सर साथ ही में ही स्पॉट किया जाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले इस कपल की एक तस्वीर सामने आई जहां पर दोनों लिपलॉक करते नज़र आए थे। कृष्णा टैटू की शौकीन हैं। उनके शरीर पर एक नहीं बल्कि कई सारे टैटू हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VR0WLJ
दुबई की सड़कों पर जब टाइगर की बहन कृष्णा ने दौड़ाई लैंबॉर्गिनी, डर से छूटे बॉयफ्रेंड के पसीने दुबई की सड़कों पर जब टाइगर की बहन कृष्णा ने दौड़ाई लैंबॉर्गिनी, डर से छूटे बॉयफ्रेंड के पसीने Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.