test

वन्य जीव जंतुओं के साथ नजर आएगी शेरनी में विद्या बालन

वन्य जीव जंतु और इंसान के बीच होने वाले टकराव पर आधारित फिल्म 'शेरनी' की शूटिंग शुरु हो गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विद्या बालन लीड रोल में रहेंगी। उन्होंने फैंस को इसकी जानकारी देने के लिए कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

फिल्म शेरनी की कहानी अवनि नामक शेरनी की हत्या पर आधारित है। किसी शूटर ने नवंबर 2018 को इस शेरनी को गोली मार दी थी। क्योंकि इस खूंखार शेरनी ने महाराष्ट्र में करीब 13 लोगों को मार दिया था। विद्या बालन ने वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ डे पर शेरनी के लिए शूटिंग शुरु कर दी है। फोटो में शेरनी का क्लैपबोर्ड और पूजा सामग्री नजर आ रही है। यह पूजा जंगल के बीच स्थित एक मंदिर में की गई है।

 

बात दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं। उन्होंने हर किरदार को बखूबी निभाया है। इस बार वे फिल्म शेरनी में नजर आएगी। यह फिल्म खूंखार शेरनी की हत्या पर आधारित है। जिसमें मानव और वन्य जीव जंतुओं के बीच आमना सामना भी दिखाया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vtqFiH
वन्य जीव जंतुओं के साथ नजर आएगी शेरनी में विद्या बालन वन्य जीव जंतुओं के साथ नजर आएगी शेरनी में विद्या बालन Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.