test

अमिताभ ने शेयर की जया की अनदेखी तस्वीर, 'गुलाबो सिताबो' का सुझाया शॉर्ट नेम, आयुष्मान का आया फनी रिएक्शन

करण जौहर की वर्ष 2001 में आई मल्टी स्टारर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' ( kabhi khushi kabhie gham ) का शॉर्ट नेम 'केजी3' KG3 महानायक अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan ने सुझाया था। फिल्म में उन्होंने यशवर्धन रायचंद का किरदार निभाया था। अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का शॉर्ट नेम सुझाया है।

 

Amitabh Bachchan

बिग बी ने दिया ये नाम
आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में अमिताभ एक खड़ूस मकान मालिक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। अपने नए ट्वीट में अमिताभ ने बताया कि नई जनरेशन में चीजों की शार्ट फॉर्म लिखने का चलन काफी चल रहा है। उन्होंने लिखा,'नई पीढ़ी/नई पीढ़ी चीजों के शार्ट फॉर्म इस्तेमाल करती है। जैसे LOL, ROTFL, GOAT आदि। मैंने 'केजी3' बनाया था...'कभी खुशी कभी गम' और ये लोगों ने अपना लिया। अगला है 'गुलाबो सिताबो' तो 'जीबोसीबो'। कूल है न?'

आयुष्मान का आया फनी रिएक्शन
अमिताभ के शॉर्ट नेम सुझाने वाले ट्वीट पर फिल्म में उनके साथ नजर आने वाले आयुष्मान खुराना ने भी फनी रिएक्शन दिया और बताया कि 'जीबोसीबो' नाम उन्हें बहुत पसंद आया है। आयुष्मान ने लिखा, 'सर, मैं आपके जितना क्रिएटिव नहीं हूं लेकिन 'जीबोसीबो' बहुत कूल नाम है।' फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। फिल्म 17 अप्रेल को रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan

शेयर की जया की पुरानी तस्वीर
बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जया बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर है जिसमें वे स्वामी विवेकानंद बनी हैं। जया की यह तस्वीर बंगाली फिल्म 'डागटर बाबू' के समय की है। उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण रिलीज भी नहीं हो पाई। इस फिल्म में स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था। बता दें कि जया को आखिरी बार फिल्म 'द्रोण' में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई करीना कपूर की फिल्म 'की एंड का' में कैमियो किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TBZr1a
अमिताभ ने शेयर की जया की अनदेखी तस्वीर, 'गुलाबो सिताबो' का सुझाया शॉर्ट नेम, आयुष्मान का आया फनी रिएक्शन अमिताभ ने शेयर की जया की अनदेखी तस्वीर, 'गुलाबो सिताबो' का सुझाया शॉर्ट नेम, आयुष्मान का आया फनी रिएक्शन Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.