test

सोनम कपूर का खुलासा- शुरूआती दिनों में कई पुरुष कलाकारों ने मेरे साथ काम करने से मना किया था

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कई बार महिला कलाकारों को पुरुष एक्टर्स से कम मेहनताना मिलने का मुद्दा उठाया है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने महिलाओं के उत्थान के लिए एक-दूसरे की मदद करने की अपील की है।

सोनम कपूर का खुलासा- शुरूआती दिनों में कई पुरुष कलाकारों ने मेरे साथ काम करने से मना किया था

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सोनम ने कहा- मैंने कुछ फिल्में बड़े पुरुष कलाकारों के साथ की हैं और मुझे उतना बड़ा और अच्छा होटल का कमरा नहीं दिया जाता था, जितना उन्हें। उन्हें मुझसे ज्यादा पेमेंट किया जाता है और समझाने की कोशिश की जाती है कि ये कमर्शियल वेंचर है, देखते हैं आपकी मूवी ओपनिंग कैसी रहती है। उस वक्त मुझे लगता है, मैं कम सफल एक्टर्स के साथ काम करुंगी और फिर देखते हैं उन्हें कितना पेमेंट किया जाता है।

सोनम कपूर का खुलासा- शुरूआती दिनों में कई पुरुष कलाकारों ने मेरे साथ काम करने से मना किया था

जब एक्टर्स ने किया साथ काम करने से मना
एक्ट्रेस ने कहा कि शुरूआत में कई एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से इसलिए मना कर दिया कि मैं कुछ खास चीजें नहीं करती हूं अथवा विशेष तरीके से व्यवहार नहीं करती हूं।

महिलाओं को एक-दूसरे का आगे बढ़ाने की जरूरत
सोनम ने महिलाओं के सशक्तिकरण पर बोलते हुए कहा कि धीरे-धीरे महिलाओं के लिए सम्मान बढ़ रहा है। कई लोग कहते हैं कि मेरे पास बहुत पैसा है, मेरे पिता भी सफल कलाकार हैं और ऐसा कहने वाले सही भी हैं, लेकिन ये आप पर निर्भर करता है कि आप अमीर परिवार में जन्में हों तो आपके पास पहले से ही ज्यादा मौके होते हैं। लेकिन ऐसा होने से मुझे अफसोस करने की जरूरत नहीं है। मेरा विश्वास है कि मुझे कठिन लक्ष्य चुनने चाहिएं जिससे अन्य महिलाओं के लिए रास्ता बने। मेरी पूरी टीम में सिर्फ महिलाएं हैं। बस हमें एक-दूसरे को आगे बढ़ाने में मदद करनी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IfeKYx
सोनम कपूर का खुलासा- शुरूआती दिनों में कई पुरुष कलाकारों ने मेरे साथ काम करने से मना किया था सोनम कपूर का खुलासा- शुरूआती दिनों में कई पुरुष कलाकारों ने मेरे साथ काम करने से मना किया था Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.