test

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने किया खुलासा- मेरी आदतों के कारण 'मेरे बच्चे करते हैं मुझसे नफरत'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) को लोग उनके बयानबाजी के के चलते ज्यादा पहचाने जाते है । क्योंकि सोशल मीडिया पर वो अक्सर ऐसी बाते बोल जाते है कि सुर्खियों के घेरे में आ जाते है। अभ हाल ही में उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है वो भी किसी दूसरे के मुद्दों पर नही बल्कि अपनी निजी बातों को लेकर उन्होनें कुछ कुलासा किया है। जो खूब ध्यान खींच रहा है।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए बचाया है कि "मेरे बच्चे मुझे नफरत करने लगे हैं क्योंकि मैं उन्हें किसी चीज की कमी नही होने देता। ना ही कभी टैक्सी या ट्रेन में यात्रा करने देता हूं। और ना ही घर के काम जैसे रूम और कपड़े साफ करना। इन चीजों सो कोसो दूर रखता हूं। उनकी हर जरूरते पूरी करने से यह बात साबित होती है कि एक इंसान उन चीजों को कभी महत्व नहीं देता, जो उसे बिना संघर्ष के मिली हों। "

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने यह बात अपने बच्चों को लेकर कही है। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कमाल आर खान अक्सर सामाजिक मुद्दों को लेकर जमकर अपनी बेतुकी राय रखते हैं। वे भले ही दुबई में रहते हैं लेकिन समाजिक मुद्दों को लेकर हमेशा सचेत रहते है। हाल ही में उनका एक सॉन्ग 'तुम मेरी हो' रिलीज हुआ था, जिसे खूब सराहना भी मिली थी।

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बॉलीवुड में एंट्री फिल्म 'देशद्रोही'से की थी। इसके अलावा वो टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 3' में नज़र आए थे। जिसमें उन्होनें काफी सुर्खियां बटोरीं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Il3uK9
बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने किया खुलासा- मेरी आदतों के कारण 'मेरे बच्चे करते हैं मुझसे नफरत' बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने किया खुलासा- मेरी आदतों के कारण 'मेरे बच्चे करते हैं मुझसे नफरत' Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.