test

सोने का हार पहनकर घर से बाहर जाने को तैयार अभिनेत्री को लगा कोरोना का डर,कही ये बात

नई दिल्ली। आज पूरा देश कोरोना के कहर से खौफ खाकर अपने घरों में कैद है। और अपने आप को इस वायरस से सुरक्षित करने की कोशिश कर रहा है। इस के लिये भारत सरकार भी देश की जनता से घरों के अंदर ही रहने की अपील कर रही है जिससे आम जनता से लेकर बॉलीवुड की हर बड़ी हस्तियां भी मोदी की इस अपील को फॉलों करते हुए घर पर रह रहीं हैं। घर पर रहने के दौरान ये हस्तियां क्या कर रही है इसके बारे में वो सोशल मीडिया के द्वारा वीडियो शेयर कर अपने रूटीन के बारे में बताते रहते है। अभी हाल ही में टीवी और बॉलीवुड की 60 वर्षीय एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो सोने का हार पहने नज़र आ रही हैं।

आगे नीना कहती हैं, 'कम से कम आपलोग ही इस हारल को देखकर कुछ अच्छा लिख दें। जिससे मैं सोशल मीडिया पर ही आपलोगों को दिखाकर खुश हो जाऊं। अब पता नहीं कब बाहर जाने का मौका मिले, किसी फंक्शन में जायेंगे। आजकल पूरा-पूरा दिन नाइटसूट में बीत जाता है।चिंता मत कीजिए, ये वक्त भी बीत जायेगा। अच्छा समय आएगा।' नीना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33ObOfu
सोने का हार पहनकर घर से बाहर जाने को तैयार अभिनेत्री को लगा कोरोना का डर,कही ये बात सोने का हार पहनकर घर से बाहर जाने को तैयार अभिनेत्री को लगा कोरोना का डर,कही ये बात Reviewed by N on March 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.