test

कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज की लीक, दर्जा हुआ मामला

नई दिल्ली। मुंबई में एक कॉस्टिंग डायरेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 27 साल के इस डायरेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने एक एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों में लड़की अपने बॉयफ्रेंड संग है। डायरेक्टर का नाम महावीर ( Mahaveer ) बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक महावीर लड़की के बॉयफ्रेंड को पहले से जानता था। जानकारी के अनुसार लड़की का बॉयफ्रेंड भी एक कॉस्टिंग डायरेक्टर है। एक सीरियल की कॉस्टिंग के लिए महावीर ने उसे 3 लाख रूपये दिए थे। काम पूरा ना होने पर महावीर ने उससे अपने पैसे वापस मांगे।

 

Mumabi Case

खबरों की मानें तो पैसे ना देने पर महावीर ने फोन छीन लिया था। कुछ समय बाद दिसंबर में एक्ट्रेस को एक व्यक्ति ने इस बात की सूचना दी की उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें उसने देखी है। उसने ये बताया इंटरनेट पर फोटोज वायरल हो रही है। लड़की ने तुरंत शिकायत दर्ज की। पुलिस ने मामले को देखते हुए छेड़छाड़ और IT एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की तस्वीरों को अपलोड करने के लिए एक फेक अंकाउट भी बनाया था। आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Mumbai Police

आपको बता दें कुछ समय पहले मुंबई में एक और कॉस्टिंग काउच का मामला सामने आया था। इसमें टीवी की तीन एक्ट्रेसेज थी। पुलिस के सूत्रों ने उन्हें जानकारी दी थी कि होटल ड्रेगन फ्लाई होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है। खबर मिलते ही पुलिस ने होटल की छानबीन की और तीनों लड़कियों को रेस्कयू किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3b4UXHI
कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज की लीक, दर्जा हुआ मामला कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की प्राइवेट फोटोज की लीक, दर्जा हुआ मामला Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.