test

सुहाना खान को सता रहा है इस बात का डर, उठाया ऐसा कदम कि जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली। सोशल मीडिया आज के समय में लोगों से जुड़े रहने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है। इसलिए इनमें बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बोलबाला आपको हमेशा ही देखने को मिलेगा। और हर फैंस भी उनके बीच जुड़े रहना चाहता है। लेकिन कभी कभी उनके लिए फैंस से जुड़ना काफी भारी पड़ जाता है जैसा कि सेलेब्स शाहरुख खान बेटी सुहाना खान को झेलना पड़ा। सुहाना खान अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहती हैं। उनकी हर तस्वीरे काफी वायरल भी हो रही है। लेकिन अभी हाल में सुहाना को अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक डिसेबल करना पड़ा।

सुहाना खान हुईं ट्रोलिंग का शिकार
सुहाना खान अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। जिसके बाद यूजर्स के ट्रोल का शिकार भी हो जाती हैं। जिसमें उन्हें तरह-तरह के कमेंट्स भी किए जाते हैं।इन सभी कमेंट्स को देखने के बाद आखिरकार सुहाना को अपना कमेंट सेक्शन को डिसेबल करना पड़ा। सुहाना खान ने कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। यानी की, अब लोग उन्की सिर्फ तस्वीरों को तो देख पाएंगे लेकिन उस पर कुछ लिख नही पाएंगे। अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर से भी बची रहेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IPudyv
सुहाना खान को सता रहा है इस बात का डर, उठाया ऐसा कदम कि जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश सुहाना खान को सता रहा है इस बात का डर, उठाया ऐसा कदम कि जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.