test

रॉकेट के रुप में नजर आएगी तापसी पन्नू, कच्छ के रण से होगी शूटिंग की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग की औपचारिक शुरुआत 26 मार्च को मुबंई में होगी। इसके बाद फिल्म का पहला शेड्यूल कच्छ के रण में एक सॉन्ग की शूटिंग के साथ शुरु होगा। यह फिल्म एक ग्रामीण लड़की पर आधारित है। जिसे बेहतर धावक होने के कारण ग्रामीण रॉकेट के नाम से पहचानते हैं। इस फिल्म में अपनी बेहतर भूमिका निभाने के लिए तापसी एक स्कूल के जिम में प्रशिक्षण ले रही है।

फिल्म 'रश्मि रॉकेट' नंदा पेरियासामी की मूल कहानी पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आकाश खुराना करेंगे। जिसमें तापसी लीड रोल में धावक के रुप में नजर आएगी। निर्देशक खुराना के अनुसार फिल्म में अपने प्रदर्शन को ओर भी बेहतर बनाने के लिए तापसी प्रशिक्षण ले रही है। उन्होंने बताया कि अप्रैल में कच्छ के रण में शूटिंग के बाद मई में दिल्ली और देहरादून, व जून में मसूरी में शूटिंग होगी। तापसी कच्छ की बोली और वाक्यांश सीख रही है।

'रश्मि रॉकेट' की कहानी गांव की एक युवा लड़की पर आधारित है। जो एक शानदार धावक है। ऐसे में जब उन्हें अपनी प्रतिभा पेशे के रूप से प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। तो वह यह मौका नहीं छोड़ती है। फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया द्वारा किया जाएगा। यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TvtcSG
रॉकेट के रुप में नजर आएगी तापसी पन्नू, कच्छ के रण से होगी शूटिंग की शुरुआत रॉकेट के रुप में नजर आएगी तापसी पन्नू, कच्छ के रण से होगी शूटिंग की शुरुआत Reviewed by N on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.