test

'मौत भी मेड इन चाइना'- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट

कोरोना वायरस का खौफ अब बॉलीवुड में भी नजर आने लगा है। इससे बचने के लिए किसी ने अपनी शूटिंग केंसिल कर दी है। तो कोई बड़े बड़े इवेंटों में जाना भी अपनी सेहत के लिए ठीक नहीं समझ रहा है। ऐसे में फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है। 'मौत भी मेड इन चायना'।

कुछ समय पहले चीन के उत्पादों का जमकर बहिष्कार किया जा रहा था। हर कोई स्वदेशी अपनाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहा था। ऐसे में किसी को यह नहीं पता था कि चीन से ऐसे वायरस की शुरुआत होगी, जिसकी चपेट में आने से इंसान की मौत तक हो सकती है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट किया है। 'मौत भी मेड इन चाइना'उन्होंने लिखा - मैंने कभी सोचा नहीं था कि मौत भी मेड इन चाइना होगी। उनका यह ट्वीट सोश्ल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


कोरोना वायरस से अपने आप को सुरक्षित रखने के लिए फिल्मी सितारे भी हर संभव प्रयास कर रहे हैं। जहां फिल्म अभिनेता प्रभास को हैदराबाद एयरपोर्ट पर मास्क लगाए देखा गया। वहीं दीपिका पादुकोण ने पेरिस फैशन वीक में जाना रद्द कर दिया। वहीं एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोनावायरस को देखते हुए एक फैन को सेल्फी लेने से साफ मना कर दिया। सनी ने कहा 'मैं खुद को प्रोटेक्ट कर रही हूं, मेरे तीन बच्चे, मेरे पति, मेरा ड्राइवर मैं इन सभी के कॉन्टैक्ट में रहती हूं.'।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vFf8N3
'मौत भी मेड इन चाइना'- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट 'मौत भी मेड इन चाइना'- फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने किया कोरोना वायरस पर  ट्वीट Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.