test

बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब ये काम करेंगे अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडेय

नई पीढ़ी के प्रशंसकों में 'हाउसफुल' सीरीज की वजह से आखिरी पास्ता के तौर पर लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय 'विकुन टाक' से मराठी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस बारे में अभिनेता ने कहा, 'सामाजिक-कॉमेडी शैली की मराठी फिल्म करना हमेशा से मेरी लिस्ट में रहा है। मराठी ह्युमर की तुलना किसी से नहीं की जा सकती। मुझे इस भाषा से प्यार है। मुंबई में पैदा होने की वजह से मराठी बोलने में मुझे कभी परेशानी नहीं आई, क्योंकि हिंदी मेरी जहां मातृभाषा थी, वहीं मराठी मेरी पितृभाषा रही है।'

chunky pandey

समीर पाटिल द्वारा निर्देशित और उत्तुंग ठाकुर द्वारा निर्मित फिल्म की कहानी ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले वंचित वर्ग की वास्तविक जीवन की समस्याओं पर केंद्रित है। इस मुद्दे से निपटने के लिए व्यंग्य का इस्तेमाल किया गया है।

chunky pandey

साल 2019 खत्म होने वाला है और 2020 की शुरुआत होने जा रही है। हर साल की तरह ही इस साल भी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ नए चेहरों ने एंट्री मारी है। इसमें उनकी फिल्म हिट हुई तो किसी की फ्लॉप हुई। इसके बाद किसी ने कई प्रोजेक्ट्स साइन किए तो कोई डेब्यू करके ही शांत हो गया। ऐसे में उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने 2019 में अपने करियर की शुरुआत की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SAsV0x
बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब ये काम करेंगे अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडेय बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब ये काम करेंगे अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडेय Reviewed by N on December 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.