test

कपिल शर्मा की पत्नि गिन्नी के बदले लुक को देख हुए हैरान,बेटी के जन्म के बाद बढ़ गया वजन

नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जहां लोगों को अपने शो के ज़रिए हंसाते नजर आते है तो वही दूसरी ओर उनकी पत्नि का हाल देखकर लोग अपनी हसंी रोक नही पा रहे है। अभी हाल ही में कपिल जब टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की स्टारर फिल्म बागी 3 को देखने पहुंचे,तो उस दौरान उनकी पत्नी गिन्नी का अलग ही लुक देखने को मिला।

कपिल शर्मा ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें गिन्नी का ना केवल बढ़ता हुआ वज़न नजर आ रहा है बल्कि उन्होनें अपनी हेयर स्टाइल को भी बदल कर रख दिया है।

तस्वीर में कपिल शर्मा ब्लैक टीशर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं तो वही गिन्नी ग्रे कलर के सूट पहना नज़र आई। इसके साथ उन्होनें सिल्वर रंग का हैंड बैग कैरी किया हुआ है। सबसे खास यह देखने को मिली है कि अनायरा के जन्म के बाद गिन्नी का हेयर स्टाइल भी चेंज हो गया है।

बता दें कि हो कि कपिल शर्मा और गिन्नीपिछले साल माता-पिता बने हैं। गिन्नी चतरत ने 10 दिसंबर 2019 को अनायरा को जन्म दिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PVsjAn
कपिल शर्मा की पत्नि गिन्नी के बदले लुक को देख हुए हैरान,बेटी के जन्म के बाद बढ़ गया वजन कपिल शर्मा की पत्नि गिन्नी के बदले लुक को देख हुए हैरान,बेटी के जन्म के बाद बढ़ गया वजन Reviewed by N on March 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.