test

Coronavirus: पुलिस ने खोज निकाला कोरोना संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त को, कोविड 19 का आया ये रिजल्ट

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर इन दिनों अपनी आवाज़ से नही बल्कि कोरोना वायरस की वज़ह से ज्यादा सुर्खियो में बनी हुई हैं। सिंगर कनिका कपूर में कोरोना संक्रमित होने की खबर से अब पूरे लखनऊ में खौफ का माहौल बना हुआ है। इसके साथ ही उन जगहो में भी हड़कंप मचा हुआ है जहां पर जाकर सिंगर उन पार्टीस का हिस्सा बनी थी।

विदेश से लौटने के बाद कनिका कई पार्टी में सम्मलित हुई थीं। जहां पर जाकर उन्होनें ना केवल 20 से 25 लोगों से बल्कि 300 से भी ज्यादा लोगों से संर्पक साधा था। पार्टी में सम्मलित सभी लोगों की जांच की जा रही है लेकिन इन्ही के बीच एक शख्स गायब था जिसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी। वो कोई और नही कनिका कपूर का खास दोस्त था। अब पुलिस ने उसे भी ढूंढ निकाला है। कनिका कपूर के इस दोस्त का नाम ओजस देसाई है। ओजस देसाई लखनऊ में हुई उस पार्टी में शामिल थे, जिसमें कनिका कपूर के साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी मौजूद थे।

पुलिस ने ओजस देसाई को पकड़ने के बाद उसे तुंरत आइसोलेशन में डाल दिया। और वहां उसकी पूरी जांच की गई। जिसमें वह नेगेटिव पाए गए। मिली जानकारी के अनुसार ओजस देसाई ने पार्टी के बाद खुद को क्वारंटीन कर लिया था और उन्होंने अभी भी खुद को क्वारंटीन किया हुआ है।

बता दे कि कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में चल रहा है। जहां पर उनके कोविड 19 के दो टेस्ट भी लिे जा चुके है और दोनों टेस्ट में वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थी। लेकिन अभी एक फिर बड़ी खबर सुनने को मिल रही है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का हाल ही में तीसरा मेडिकल टेस्ट किया गया था उसमें भी उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2WSGlHB
Coronavirus: पुलिस ने खोज निकाला कोरोना संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त को, कोविड 19 का आया ये रिजल्ट Coronavirus: पुलिस ने खोज निकाला कोरोना संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त को, कोविड 19 का आया ये रिजल्ट Reviewed by N on March 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.