test

कोरोना वायरस की चपेट में Game of Thrones स्टार Kristofer Hivju, वीडियो जारी करते हुए दी बड़ी जानकारी

नई दिल्ली. चीन के वुहान शहर से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया झेल रही है। इस वायरस की चपेट में दुनिया भर के आंकड़ों पर नजर डालें तो नेता, अभिनेता और मंत्री तक इस वायरस की चपेट में हैं। कोरोना वायरस के चलते हॉलीवुड और बॉलीवुड पूरी तरह बंद पड़ा है। दिन प्रतिदिन बिगढ़ती हालतों को देखते हुए फिल्मों की रिलीज डेट व शूटिंग सब रद्द कर दी गई है। इस बीच खबर है कि फिल्म ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से नाम कमाने वाले हॉलीवुड स्टार क्रिस्टोफर हिजवू (Kristofer Hivju) और एक अन्य स्टार इदरिस एल्बा भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों ने ही सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।

क्रिस्टोफर हिजवू ने बताया ठीक है सेहत

क्रिस्टोफर हिजवू को कोरोनो संक्रमित पाया गया है। उन्होंने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी। उन्होंने लिखा, 'मैंने आज कोरोना का टेस्ट करवाया और कोविड 19 का रिजल्ट पॉजिटिव आया है। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को घर में ही बंद कर लिया है। मेरी सेहत ठीक है। मुझमें सर्दी के लक्षण थे।'


संगीतकार ने ट्विटर पर दी जानकारी

वहीं ब्रिटेन के प्रसिद्ध अभिनेता, निर्माता और संगीतकार इद्रिस एल्बा (Idris Elba) भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में आ गए है। उन्होंने अपने फैन्स को यह जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने भी एख वीडियो बनाते हुए बताया कि 'इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। अभी तक कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन जब से वायरस के एक्सपोजर में होने की संभावना का पता चला, तब से खुद को अलग कर लिया था। दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो। मैं बताता रहूंगा कि मैं कैसा हूं। चिंता की कोई बात नहींं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3aZGsom
कोरोना वायरस की चपेट में Game of Thrones स्टार Kristofer Hivju, वीडियो जारी करते हुए दी बड़ी जानकारी कोरोना वायरस की चपेट में Game of Thrones स्टार Kristofer Hivju, वीडियो जारी करते हुए दी बड़ी जानकारी Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.