test

वरुण धवन की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर तभी एक्टर ने दौड़कर उसे गोद में उठा लिया, देखिए Video

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का पैपराजी से खास लगाव देखने को मिलता है। वो हमेशा ही मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ काफी फ्रेंडली रहते हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि वरुण धवन दौड़ के एक फोटोग्राफर को पकड़ लिया। छोटू पांडे नाम का एक फोटोग्राफर वरुण का फोटो ले रहा था तभी वरुण उनके पीछे भागने लगे और पकड़कर गोद में उठा लिया। यही वाक्या आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) के साथ भी हुआ। दोनों ही स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आते ही वायरल हो गया है।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने दी कियारा आडवाणी को टक्कर, बोल्ड तस्वीरें हो रही हैं वायरल

वरुण धवन (Varun Dhawan) से ही मिलता जुलता वीडियो एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana) का भी सामने आया है। उन्होंने भी फोटोग्राफर छोटू पांडे को गोद में उठा लिया फिर उनके साथ कुछ फोटोज़ क्लिक करवाए। उसके बाद वो अपनी कार की तरफ गए लेकिन फिर वापस आकर फोटोग्राफर से कुछ बात करने लगे। दोनों का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

श्रद्धा कपूर हैं लता मंगेशकर की रिश्तेदार, बॉलीवुड के ऐसे अनजान रिश्तों के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IeXXVt
वरुण धवन की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर तभी एक्टर ने दौड़कर उसे गोद में उठा लिया, देखिए Video वरुण धवन की फोटो खींच रहा था फोटोग्राफर तभी एक्टर ने दौड़कर उसे गोद में उठा लिया, देखिए Video Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.