test

अक्षय ने मुंबई पुलिस को दिए 1000 कोरोना डिटेक्टिव बैंड तो 24 घंटे ड्राइव करके मुंबई पहुंचे ​इस निर्माता ने डोनेट किए इतने आइटम्स!

कोरोना वायरस के बीच आम इंसान से लेकर बड़ी बड़ी हस्तियां खूब कोरोना वॉरियर्स की मदद कर रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय कुमार ( Askhay Kumar ) ने हाल ही मुंबई को पुलिस के 1000 युद्घाओं को ऐसे हैंड बैंड दिए हैं जो उनकी बॉडी का टेम्प्रेचर, हार्ट बीट, ब्लड प्रेशर और नींद व स्टेप काउंट करने का काम करेगा। इससे कोरोना संक्रमितों का पता लग सकेगा। अक्षय के अलावा हाल ही फिल्म निर्माता जगबीर दहिया ( film producer jagbir dahiya ) ने भी मुंबई पुलिस को पीपीई किट, सैनेटाइजर, मास्क, काले चश्मे आदि सामग्री वितरित की।

 

akshay_kumar_1.jpg

जगबीर दहिया ने मुंबई पुलिस को दी पीपीई किट
बता दें अक्षय कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को जागरूक करने से लेकर आर्थिक मदद करते आए हैं। इसे लेकर तमाम प्लेटफॉर्म पर अभिनेता की तारीफ की जा रही है। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, मंदिरा बेदी और शाहरुख खान जैसे तमाम लोग कोरोना वॉरियर्स को पीपीई किट, सैनेटाइजर, मास्क, काले चश्मे उपलब्ध करवा चुके हैं। लेकिन बीच फिल्म निर्माता जगबीर दहिया ने भी मुंबई पुलिस को पीपीई किट वितरित की हैं।

 

akshay_kumar-1_1.jpg

24 लगातार ट्रेवल कर पहुंचे मुंबई
फिल्म निर्माता जगबीर दहिया, मुंबई पुलिस को पीपीई किट वितरित करने के लिए हरियाणा से 24 घंटे अपनी कार से यात्रा कर मुंबई पहुंचे। मुंबई पहुंचकर उन्होंने विभिन्न वार्डों में पुलिस को पीपीई किट दिए। किट हाथ के दस्ताने, मास्क, PPE किट, काले चश्मे और कई अन्य लॉकडाउन अवधि के दौरान आवश्यक चीजें शामिल हैं।

शानदार काम कर रही है मुंबई पुलिस
दहिया ने बताया कि कोरोना वायरस महामारी के बीच मुंबई पुलिस बहुत शानदार काम कर रही हैं। डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को तो सरकार से कई सुविधाएं मिल रही है, लेकिन मुझे लगा कि मुझे भी मुंबई पुलिस का समर्थन करना चाहिए। जगबीर दहिया ने शहर में पुलिसकर्मियों को 20,000 फेस मास्क, 100 पीपीई किट, 300 सैनेटाइजर और 300 हाथ के दस्ताने वितरित किए हैं। इसके अलावा जगबीर हरियाणा में सेवा का कार्य भी कर रहे हैं। वे नियमित रूप से 1500 लोगों को भोजन के पैकेट की व्यवस्था कर रहे हैं और अनाथ युवाओं की शादी में भी मदद कर रहे हैं। जगबीर दहिया हाल ही अपनी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' से लोकप्रिय हुए थे। इसमें शक्ति कपूर और पूनम पांडे की अहम भूमिका थीं। उन्होंने गायक सुखविंदर सिंह द्वारा अभिनीत एक फिल्म भी बनाई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bAVLUu
अक्षय ने मुंबई पुलिस को दिए 1000 कोरोना डिटेक्टिव बैंड तो 24 घंटे ड्राइव करके मुंबई पहुंचे ​इस निर्माता ने डोनेट किए इतने आइटम्स! अक्षय ने मुंबई पुलिस को दिए 1000 कोरोना डिटेक्टिव बैंड तो 24 घंटे ड्राइव करके मुंबई पहुंचे ​इस निर्माता ने डोनेट किए इतने आइटम्स! Reviewed by N on May 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.