test

सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में

मुंबई। कोराना वायरस के कहर के चलते सिनेमाघर नहीं खोले जा सकते हैं। ऐसे में मूवीज रिलीज होने में देरी हो रही है और निर्माताओं का नुकसान बढ़ रहा है। इसका रास्ता निकालते हुए निर्माता अब अपनी मूवीज को ओटीटी के माध्यम से मोबाइल फोन पर रिलीज करवा रहे हैं। इस कड़ी में अब अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' भी शामिल हो गई है। इससे पहले जैकलीन फर्नांडीस की 'मिसेज सीरियल किलर' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

'घूमकेतु' का प्रीमियर 22 को
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की काफी समय से अटकी पड़ी कॉमेडी फिल्म 'घूमकेतु' का 22 मई को जी5 पर सीधे डिजिटल प्रीमियर होगा। पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक लेखक की कहानी है, जो फिल्मों में किस्मत आजमाने उत्तर प्रदेश से मुम्बई आता है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंह मेहमान किरदार में नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3653IjG
सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में सिनेमाघर नहीं फिल्मों की रिलीज सीधे मोबाइल पर, अमिताभ की 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को, ये मूवीज भी हैं लाइन में Reviewed by N on May 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.