test

पहले काफी शर्मीर्ली थीं शमिता शेट्टी, 20 साल के कॅरियर में नहीं किया कोई समझौता

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी का इंडस्ट्री में सफर 20 साल पहले धमाकेदार तरीके से शुरू हुआ था। वह आदित्य चोपड़ा की मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' में इशिका की भूमिका निभाने के साथ वे काफी मशहूर हुई और बाद में 'फरेब' और 'जहर' जैसे प्रोजेक्ट में काम किया। इन वर्षों में उनकी कुछ फिल्मों ने दर्शकों का मनोरंजन किया जबकि अन्य प्रभाव डालने में विफल रहीं। बीच में शमिता ने बतौर इंटीरियर डिजाइनिंग काम करने की भी कोशिश की।

Shamita Shetty

पहले काफी शर्मीर्ली थी
शमिता ने बताया कि मैं विश्वास नहीं कर सकती कि 20 साल हो गए हैं। मुझे अच्छे से याद है कि जब मैं इस क्षेत्र में शामिल हुई थी तो मैं कितनी शमीर्ली थी। बीस साल एक लंबा समय है। यह मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है क्योंकि इसमें कई उतार-चढ़ाव थे। दुर्भाग्य से, मैंने बहुत फिल्में नहीं कीं लेकिन मेरे जीवन के सभी पहलुओं और चरणों ने मुझे एक बेहतर और मजबूत इंसान बनाया है।

समझौता नहीं किया
शमिता ने कहा कि मैं थोड़ी चयनात्मक थी। आप जानते हैं कि जब आप अच्छे से शुरूआत करते हैं तो आप किसी ऐसी चीज के लिए समझौता नहीं करना चाहते हैं, जिस पर आपको यकीन नहीं है। मैंने अपना समय लिया। इसके अलावा, ऐसी फिल्में भी थीं जो मेरे सामने आईं लेकिन मैंने केवल सेट का हिस्सा बनने के लिए उन्हें नहीं किया।

Shamita Shetty

न्यू प्राजेक्ट्स
अब शमिता कुछ नई परियोजनाओं के साथ एक नई शुरूआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा मैं एक वेब श्रृंखला के लिए शूटिंग करने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन हो गया। इसके अलावा, मैंने फिल्म 'द टेनंट' में काम किया है, जो जल्द ही रिलीज होगी। मैं फिर से सब कुछ सामान्य होने पर दोबारा सब कुछ शुरू होने की उम्मीद कर रही हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZvXdoD
पहले काफी शर्मीर्ली थीं शमिता शेट्टी, 20 साल के कॅरियर में नहीं किया कोई समझौता पहले काफी शर्मीर्ली थीं शमिता शेट्टी, 20 साल के कॅरियर में नहीं किया कोई समझौता Reviewed by N on May 22, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.